जरूरतमंद लोगों के बीच वार्ड पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि ने किया सुरक्षा किट का वितरण

0
42
- Advertisement -

 

सहरसा : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉक डाउन की अवधि 14 अप्रैल से बढ़ाकर 3 मई तक कर दी गई है। लॉकडाउन की अवधि बढ़ने की घोषणा के बाद बिहार के सहरसा जिलान्तर्गत नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नम्बर 03 में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु को लेकर वार्ड पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि अभिषेक वर्मा ने वार्ड में रह रहे लोगों के बीच घर घर जाकर सुरक्षा किट वितरण किया। वार्ड पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि श्री वर्मा ने बताया कि मेरे द्वारा कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वार्ड नं० 03 रहने वाले लोगों के बीच सुरक्षा किट वितरण किया गया है।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व मेरे द्वारा पूरे वार्ड में सेनेटाइजेशन, ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव आदि का काम किया गया है। बावजूद इसके जरूरतमंद लोगों के बीच राशन किट का भी वितरण किया गया है। सुरक्षा किट में हाथ धोने में इस्तेमाल वाला साबुन, मास्क,  हैंड वाश, डिटोल आदि का वितरण किया गया है। तीव्र गति से बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए लोगों के सेहत को ध्यान में रखकर जल्द ही पुरे वार्ड में फॉगिंग का काम भी किया जाएगा। किट वितरण के दौरान मौजूद लोगों उन्होंने अपील करते कहा कि सरकार द्वारा लागु लॉक डाउन का पालन करें, बेवजह कोई घर से नहीं निकले, मुँह को मास्क, रुमाल या तौलिया से ढके, हाथों को लगातार हैंड वाश या साबुन से धोयें इसके अलावा सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आपस में दुरी बना कर रहें। किसी तरह की कोई परेशानी होने पर तुरंत सूचित करें।

इस पुनीत कार्य में वार्ड पार्षद प्रत्याशी प्रतिनिधि अभिषेक वर्मा को सामंत कुमार उर्फ रिंकु, मुन्ना कुमार,जीवन वर्मा, प्रतीक कर्ण, गोलू सिंह, प्रिंस वर्मा, प्रणव खत्री, सुधीर सिन्हा, सुजीत सिंह सहित अन्य का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

रितेश : हन्नी

कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -