कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन के नेताओं ने निकाला मानव श्रृंखला

0
44
- Advertisement -

सहरसा: महागठबंधन एवं प्रतिपक्ष के नेताओं के द्वारा तेजस्वी यादव के आह्वान पर लगातार दो महीनों से अधिक समय से दिल्ली के सीमा पर कृषि कानून के खिलाफ संघर्ष कर रहे किसानों के समर्थन में संपूर्ण बिहार में मानव श्रृंखला आयोजन किया गया। उसी कड़ी में आज सहरसा जिला में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। शहर के शंकर चौक पर आयोजित मानव श्रृंखला में महागठबंधन समेत अन्य दलों के कई नेताओं ने भाग लिया।

- Advertisement -

वहीं सहरसा ज़िले के सिमरी-बख्तियारपुर शहर के बायपास एनएच-107 रानीहाट चौक से लेकर रंगीनियां चौक तक राजद नेता सहित महागठबंधन के नेता द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर नए कानून कृषि बिल के खिलाफ हुए। जहाँ सिमरी-बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक यूसुफ सलाउद्दीन ने बताया कि मानव श्रृंखला हमलोग पूरे बिहार में बना रहे है।

उन्होंने कहा कि यह किसी पार्टी का प्रोग्राम नही है, ये हमलोग सभी वर्ग के और समाज के लोग किसान के समर्थन मे खड़े होकर मानव श्रृंखला बनाए है। चूँकि यह बिल केंद्र सरकार द्वारा जो बनाया हुआ है, यह बिल किसान के हित के लिए नही है। इसीलिए आज हमलोगों ने किसान के समर्थन में सड़क पर उतरकर मानव श्रृंखला बना रहे है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -