सहरसा : वांछित कुख्यात बदमाश देशी कट्टा व जिंदा कारतुस के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी की बाईक भी बरामद

0
379
- Advertisement -

सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली सफलता कई कांडों का वांछित बदमाश आया पुलिस की गिरफ्त में। सौरबाजार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पदमपुरा बैजनाथपुर निवासी कुख्यात अपराधी शिवकुमार उर्फ सुकुमार पासवान को किया गिरफ्तार।

- Advertisement -

पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है। सौरबाजार थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी शिवकुमार उर्फ सुकुमार पासवान किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की फिराक में मंडरा रहा है। उक्त सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर कर सौरबाजार थाना क्षेत्र के बेलहा के समीप छापेमारी करते हुए वांछित अपराधी को धर दबोचा।

ज्ञात हो कि गिरफ्तार अपराधी शिवकुमार उर्फ सुकुमार पासवान पर विभिन्न थानों में आधे दर्जन से ऊपर लूट, छिनतई सहित कई संगीन मामला दर्ज है। वहीं गिरफ्तार बदमाश खगड़िया जिला के बैलदोर थाना के डकैती के मामले में फरार चल रहा था। इसके अलावे पस्तपार में पेट्रोल पंप लूट में भी शामिल था। गांव में मामूली विवाद में गोली चलाने का मामला इसपर दर्ज है। उन्होंने बताया कि वांछित बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर भागने में यह सफल हो जाता था। फिलहाल गिरफ्तार बदमाश को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। मौके पर सदर अंचल के पुलिस निरीक्षक आर•के सिंह, थानाध्यक्ष पुअनि शिवशंकर प्रसाद, संजय कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -