लॉज में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहे छात्र को मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

0
304
- Advertisement -

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल, वार्ड नंबर 33 स्थित लॉज में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहे जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के रहुआमणि गांव निवासी मो० सलाउद्दीन के 19 वर्षीय पुत्र मो० शोएब अख्तर को मंगलवार की देर शाम 4-5 की संख्या में आये युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया।

- Advertisement -

आसपास के लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी शल्य क्रिया की जा रही थी। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके मित्र का दूसरे लड़के से विवाद हुआ था। जिसमें उन्होंने मित्र के पक्ष लेकर उनके विरोधियों को डांट-डपट की थी। जिसके बाद मंगलवार की देर शाम उनके मित्र के लॉज पर कुछ युवक आ पहुंचे। जिन्होंने उनके मित्र को दबाव में लेकर उनको फोन करवाया। मित्र के फोन आने के बाद वे उनसे मिलने उनके लॉज पड़ गए। जैसे ही वे लॉज पर पहुंचे। तभी पूर्व से घात लगाए सुमन कुमार सहित चार-पांच अज्ञात युवकों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

वहीं इस दौरान अज्ञात युवकों ने कई चक्र गोलियां भी चलाई। जिसमें से एक गोली उनके दाहिने पैर में लगी। ज्योहीं उक्त घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को भी मिली। ततपश्चात सदर थाना में पदस्थापित एसआई सुनील कुमार ने अस्पताल पहुंचकर जख्मी युवक से पूछताछ करने के बाद बयान दर्जकर आगे की कार्यवाही में जुट गए।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -