लॉज से विदेशी शराब का जखीरा बरामद, मौके से करोबारी फरार, मकान मालिक पुलिस के गिरफ्त में

0
292
- Advertisement -

सहरसा : सुबे में शराब बंदी कानून लागु होने के बाद भी देशी व विदेशी शराब का अवैध धंधा लगातार फल फुल रहा है। ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहाँ पुलिस ने बुधवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर संतनगर स्थित एक लॉज में छापेमारी कर लॉज में रखे चौकी में बने बॉक्स से देशी व विदेशी शराब और प्रतिबंधित नशीली कफ सिरप का बड़ा जखीरा बरामद किया है।

पुलिस को देखते ही लॉज में मौजूद मुख्य कारोबारी गौतम भगत सहित अन्य सभी लोग मौके से फरार हो गए। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एसआई अवनीश कुँवर को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के संतनगर मुहल्ले स्थित रामचन्द्र शर्मा के लॉज में देशी, विदेशी शराब व नशीली कप सिरफ बनाकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई किया जाता है।

- Advertisement -

उक्त सूचना के आलोक में छापेमारी कर पुलिस ने लॉज में रखे चौकी में बने बॉक्स से देशी, विदेशी शराब और प्रतिबंधित नशीली कफ सिरप का बड़ा जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने घटनास्थल से मोबाईल, बाईक, पैकिंग करने का उपकरण समेत कई समान भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अवैध धंधा का मुख्य कारोबारी खजुराहा निवासी गौतम भगत जो मकान मालिक के साथ मिलकर यह कारोबार करता था। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में हुई छापेमारी में थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, एसआई अवनीश कुँवर सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -