लोडेड देशी कट्टा के साथ एक गिरफ्तार, वहीं एक मौके से हुआ फरार

0
139
- Advertisement -

सहरसा जिले के नवहट्टा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के चंद्रायण चौक के समीप से एक बदमाश को लोडेड हथियार व मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। वहीं मौके से एक अपराधी नितिश कुमार भागने में कामयाब रहा। वहीं पुलिस ने उसके साथी पिंटू कुमार को मौके से गिरफ्तार किया।

जानकारी देते हुए नवहट्टा पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ज्यो ही हमलोग चंद्रायण चौक पहुंचे वहां पहले से खड़ा दो युवक पुलिस वाहन देखते ही भागने लगा। सशस्त्र बल के सहयोग से भागते हुए दोनों युवक को पकड़ने के लिए खदेड़ा जिसमें से एक युवक नीतीश कुमार अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा वहीं दुसरे युवक पिंटू कुमार पकड़ा गया। पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से एक देसी लोडेड एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक ने अपना नाम पिंटू कुमार यादव, उम्र 24 वर्ष, पिता श्याम यादव, साकिन सिरवार वार्ड नंबर 3 जिला सहरसा तथा भागे हुए साथी का नाम नीतीश कुमार यादव, पिता स्वर्गवास विजय यादव साकिन सिरवार वार्ड नंबर 3 थाना महिषी जिला सहरसा का रहने वाला बताया।

- Advertisement -

घटना के सम्बंध में नवहट्टा थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि पुलिस भागे हुए अपराधी की खोजबीन में जुटी है। उन्होंने कहा कि दोनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। और ये दोनों आखिर किस मकसद से चन्द्रयान चौक पर लोडेड हथियार के साथ आए हुए थे इसकी भी तहकीकात की जा रही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -