सहरसा : लूटकांड का पुलिस ने किया उद्द्भेदन, लूटकांड में संलिप्त विकास एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार।

0
224
- Advertisement -

रितेश : हन्नी

कोसी की आस @सहरसा।

- Advertisement -

एक पिस्टल, एक रिवाल्वर,16 राउंड जिंदा कारतूस व लूटी गई चेकबुक बरामद

सहरसा – सिमरी बख्तियापुर थाना क्षेत्र के बख्तियापुर स्टेट डेहुरि पोखर के समीप बीते 23 तारीख को भारत पेट्रोल पंप संचालक अनवर हसन से हुई दो लाख चौबीस हजार रूपए लूटकांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन किया है। लूटकांड में शामिल अंतर जिला गिरोह का कुख्यात अपराधी विकास यादव को उनके एक अन्य सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस के गिरफ्त में आये युवक के पास से लूटी गई चेकबुक, एक पिस्टल, एक रिवाल्वर, 16 जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।

सोमवार को प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार विकास यादव तथा उनके एक अन्य सहयोगी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बीते 23 अक्टूबर को सिमरी बख्तियारपुर रंगीनियां स्थित भारत पेट्रोल पंप संचालक अनवर हसन से 2 लाख 24 हजार रुपए लूट लिया गया था। उसी आलोक में अनुसंधान चल रहा था। जिसमें सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष के द्वारा इस क्रम में छापेमारी की गई। जिसमें विकास यादव नामक अपराधी को उनके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त युवक की तलाशी के दौरान युवक के पास से लूटी गई चेकबुक, एक पिस्टल, एक रिवाल्वर,16 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

बताते चलें कि गिरफ्तार विकास यादव अंतर जिला गिरोह का अपराधी है। जिस पर सहरसा, सुपौल, मधेपुरा जिला के विभिन्न थानों में लूट, छिनतई, आर्म्स एक्ट, हत्या जैसे कुल 13 मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने विकास यादव की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है। दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

- Advertisement -