मछली व्यवसायी से 60 हजार की छिनतई के बाद चाकू मारकर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती

0
62
- Advertisement -

सहरसा जहाँ आये दिन छिनतई की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। मामला जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा बाजार के समीप का है। जहां पहले से घात लगाए बैठे दिलबर पासवान सहित अन्य कुछ बदमाशों ने मछली का व्यापार कर रहे भोला पासवान के पुत्र अमन पासवान से 60 हजार रुपए छीन लिया और चाकू से गोदकर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया।

बताया जा रहा है कि अमन कुमार अपने महाजन जागो सहनी को 60 हजार रुपये देने जा रहा था। इसी बीच बदमाशों को इसकी सूचना मिल गई। जिसके बाद बलुआहा चौक से पुरब आरा मिल के सामने घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पैसे छीनने के दौरान चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया और पैसे छीनकर भाग गया। बाद में उसका भाई प्रीतम और उसके पिता बहादुर पासवान भी वहाँ आये।

- Advertisement -

उन्हें किसी ने बताया था कि आपके बेटे को मार रहा है लेकिन बाद में जब उनलोगों को पता लगा कि उनका बेटा दिलवर ने पैसे छीनने के लिए अमन को चाकू मारा और रुपए छीनकर भाग गया तो वे लोग भी चले गए। घायल अमन को अन्य लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद इसके परिजन पहुंचे और थाना को सूचना दी गई। घायल अमन को महिषी पीएससी से सदर अस्पताल रेफर किया गया। जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -