महाकाली ऑटोमोबाइल्स प्रा० लि० ने रोटी बैंक के सहयोग से जरूरतमंद परिवारों में बाँटा राशन किट

0
93
- Advertisement -

कोविड- 19 के कारण उत्पन्न वैश्विक आपदा की स्थिति में जरूरतमंद परिवारों को भूखे नहीं रहना पड़े। इसके लिए रोटी बैंक की टीम लगातार जरूरतमंद परिवारों के घर-घर जाकर राशन किट उपलब्ध करवा रही है। सेवा की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज दिनांक- 09.04.2020 को स्थानीय गाँधी पथ एवं डी०बी० रोड के चिन्हित ढाई सौ जरूरतमंद परिवारों को राशन किट प्रदान किया गया।

इन परिवारों के लिए राशन किट महाकाली ऑटोमोबाइल्स प्रा० लि० के द्वारा उपलब्ध करवाया गया था। वितरण के दौरान लोगों को सोशल डिस्टनसिंग के फायदे और कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी भी दी जा रही थी। संस्था के मुकुंद माधव मिश्रा ने बताया कि लोग लॉकडाउन का पालन करें। सरकार, प्रशासन और स्वयंसेवी संस्थाएँ विपदा की इस घड़ी में जरूरतमंद परिवारों की सेवा में लगातार लगी हुई है।

- Advertisement -

राशन किट वितरण की शुरुआत करते हुए ओम प्रकाश चौधरी और नूतन शर्मा ने मानव हितार्थ रोटी बैंक के नेक प्रयास की सराहना की और लोगों को मदद के लिए आगे आने की बात कही। आज की सेवा में रोटी बैंक के सदस्यों रौशन कुमार भगत, राहुल गौरव, अजय कुमार, सचिन प्रकाश, पंकज कुमार के अलावा किशन प्रकाश, अरिंदम मुखोपाध्याय, शालिनी सिंह तोमर, रामशंकर भगत, उपेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -