सहरसा : बेखौफ अपराधियों ने महिला को गोली मार की हत्या।

0
600
- Advertisement -

रितेश :हन्नी
कोसी की आस@सहरसा।

एक तरफ जिले में जहाँ पुलिस सतर्क दिख रही है और आये दिन अपराधियों को पकड़ सुर्खियां बटोर रही है, वहीं अपराधी भी नित्य नए-नए अपराध कर रहे हैं। बीते मंगलवार को बिहरा थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी में पूर्व प्रमुख की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि सदर थाना क्षेत्र के सुबेदारी टोला में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दिया गया।

- Advertisement -

सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज मामले के तफ्तीश में जुट गए। सदर अस्पताल में मृतका की बेटी सोनम ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन युवक आया और मेरी माँ को पीछे से गोली मार दिया।

सदर अस्पताल में मौजूद सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि पुलिस हर एक बिन्दु पर तहकीकात कर रही है। जल्द ही मामले में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। ज्ञात हो कि 18 अगस्त को उक्त महिला को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गई थी। पुनः अपराधियों ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी। हद यह है कि एक बार पूर्व उस महिला पर जब हमला हुआ था तब पुलिस कहाँ थी और अब जब महिला की मौत हो गई तो तफ्तीश की बात कर रही है। क्या पुलिस जाँच के लिए आमजन के मौत के इंतजार में रहती है?

- Advertisement -