मनरेगा जेई अपहरणकांड में फ़िरौती के 5 लाख रुपए के साथ तीन अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
256
- Advertisement -

 

- Advertisement -

सहरसा जहाँ बीते दिनों मनरेगा जेई मुकेश कुमार भारती अपहरणकांड में सहरसा पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मनरेगा जेई अपहरणकांड में तीन और अपराधियों की गिरफ्तारी की है।

प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मामले की जानकारी देते हुए एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते चौबीस नवंबर को कनीय अभियंता के पद पर कार्यरत मुकेश कुमार भारती रोज की तरह अपने घर सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सकरौली जा रहे थे, उसी क्रम में अज्ञात अपराधियों द्वारा इनका अपहरण कर लिया गया था और उनके परिवार वालों से फिरौती मांगी गई थी।

एसपी ने बताया कि जेई के परिवार वालों ने डर से अपहरणकर्ताओं को फिरौती के 5 लाख रुपये दे भी दिए थे, जिसकी जानकारी पुलिस को नहीं थी। पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से पुलिस ने फिरौती के 5 लाख रुपये, दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त एक कार को भी जप्त किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अभी भी तीन अन्य अपराधी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। बताते चलें कि जेई अपहरणकांड में सहरसा पुलिस ने अब तक कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है और उसे सलाखों के पीछे भेजा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -