मतदाताओं को जागरूक करने के लिए फिट इण्डिया मूमेंट रन कार्यक्रम का आयोजन

0
21
- Advertisement -

सहरसा – बिहार विधानसभा चुनाव के तहत सहरसा जिले के चार विधानसभा क्षेत्र में तीसरे चरण के तहत होने वाले मतदान को लेकर जिला प्रशासन अभी से ही मतदाताओं को जागरूक करने में जुटी हुई है। इस कड़ी में स्वीप के अंतर्गत आज जिले के समाहरणालय परिसर में फिट इण्डिया मूमेंट रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिलापदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी कौशल कुमार और एसपी राकेश कुमार ने हरी झंडी दिखाकर शुरुआत किया। इस दौरान जिले के कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे। वहीं इस कार्यक्रम में जिले के विभिन्न संघ के खिलाड़ी एवं एथलेटिक्स से संबंधित युवाओं ने भाग लिया।

- Advertisement -

साथ ही समाहरणालय परिसर से लेकर शंकर चौक तक दौड़ लगाकर मतदाता जागरूकता अभियान का लोगों तक संदेश पहुँचाया। वहीं इस बाबत जिला पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी कौशल कुमार ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने को लेकर आज फिट इंडिया मूमेंट रन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि विधानसभा चुनाव के प्रति लोगो को जागरूक किया जा सके और मत प्रतिशत को बढ़ाया जा सके। जिसके लिए जिला प्रशासन की तरफ से विभिन्न प्रकार की कार्यक्रम का आयोजन कर के जिले भर के मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास जारी है। मौके पर जिलाधिकारी कौशल कुमार, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -