विस चुनाव से पहले आनंद मोहन को रिहा नहीं किया गया तो समर्थक करेंगे एनडीए का विरोध – अंशुमान मोहन

0
103
- Advertisement -

सहरसा – वर्षों से जेल में बन्द पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को ले उनके समर्थक गोलबंद होते दिख रहे हैं। उनके समर्थक हर हाल में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पुर्व सांसद की सम्मानजनक रिहाई चाहते हैं। क्योंकि बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में भरे मंच से हजारों लोगों के बीच पुर्व सांसद के सकुशल रिहाई का वादा भी किया था। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते हीं रिहाई को लेकर उनके समर्थक लगातार आंदोलित हैं।

जेल में बन्द पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को ले गोलबंद हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के समर्थक

- Advertisement -

इसी क्रम में पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को लेकर उनके पैतृक गांव पंचगछिया में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकाला। जुलूस में उमड़े जनसैलाब हाथ में मशाल लिए पूर्व सांसद की रिहाई की मांग कर रहे थे। मशाल जुलूस में आनन्द मोहन निर्दोष है, सब सिस्टम का दोष है सरीखे नारे लगाये जा रहे थे। जुलूस पंचगछिया के आजाद चौक से शुरू हो कर बिहरा बाजार होते हुए दौराम मोड़ पहुंच सम्पन्न हुआ। जुलूस में महिलाओं की भी खासी भीड़ थी। जुलूस का नेतृत्व करते पूर्व सांसद के छोटे पुत्र अंशुमान मोहन ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद आनंद मोहन को रिहा नहीं किया गया तो उनके समर्थक सूबे बिहार में एनडीए का विरोध करेगी।

मशाल जुलूस में पंचगछिया के मुखिया रौशन सिंह, सरपंच मणि झा, पैक्स अध्यक्ष संतलाल महतों, आनन्द सिंह, बीसो सिंह, लालन झा, रजनीश कुमार, प्रिंस सिंह, संगम सिंह, चिक्कू सिंह, ऋषि कुमार अमित कुमार, रिंकू सिंह, महावीर झा, राहुल पोद्दार, सुमित, संदीप, खुर्सीद सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

 

- Advertisement -