सांसद दिनेश चंद्र यादव को जदयु का स्टार प्रचारक बनाने से समर्थकों में खुशी

0
284
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोसी की आस@सहरसा

सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर जदयू ने अपने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। जदयू की ओर से जारी स्‍टार प्रचारकों की सूची में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्‍यक्ष बशिष्‍ठ नारायण सिंह, राज्‍यसभा सांसद आरसीपी सिंह व प्रशांत किशोर, मुख्‍य प्रवक्‍ता संजय सिंह के साथ-साथ मधेपुरा लोकसभा के लोकप्रिय सांसद दिनेश चंद्र यादव को भी शामिल किया है।

- Advertisement -

सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि जेडीयू ने स्टार प्रचारकों की सुची में मुझे शामिल किया है, मुझ पर जो विश्वास जताया है, मैं हर सम्भव उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। आगे उन्होंने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के विकास कार्यों से जनता काफी प्रभावित है, साथ ही विधानसभा के उपचुनाव में जदयू के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित होने की बात भी उन्होंने की है।

क्षेत्र के पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और मधेपुरा लोकसभा के वर्तमान लोकप्रिय सांसद को स्टार प्रचारकों की सुची में शामिल होने पर सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा प्रत्याशी अरुण कुमार समेत रत्नेश सादा, गूँजेश्वर साह, अक्षय झा, जदयु जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया, चंद्रभूषण झा, सुशील यादव, अमर यादव, युवा जदयु जिलाध्यक्ष मो० मोहिउद्दीन राईन, बिट्टू सिंह, छात्र जदयु जिलाध्यक्ष गौरव बंटी, लुत्फुल्लाह सहित अन्य ने हर्ष व्यक्त किया है।

- Advertisement -