मुख्यमंत्री के 07 सितंबर के वर्चुअल संवाद की तैयारी हेतु सांसद ने किया, कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद

0
67
- Advertisement -

सहरसा : मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के सांसद दिनेश चंद्र यादव ने जिले के जदयू कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद स्थापित कर आग्रह किया कि 07 सितंबर दिन के 11.30 बजे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिहार परिवार के साथ वर्चुअल संवाद कार्यक्रम है। जिसे जदयू के मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ मुख्यमंत्री के फेसबुक अकाउंट, ट्विटर हैंडल एवं विभिन्न चैनलों के माध्यम से प्रसारित होना है।

सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अपने साथ-साथ पार्टी में यकीन रखने वाले सामान्य जनो को भी इस सम्मेलन का हिस्सा बनाइए। आप को पता ही है कि मुख्यमंत्री हमेशा जनता के बीच रहकर उनके मनोभावनाओं के अनुरूप बिहार के विकास में दिन रात लगे रहते हैं। यही कारण है कि बिहार अपने बूते अब आगे बढ़ रहा है और बिहर में जो जनकल्याण के कार्यक्रम लाया जाता है उसका अनुसरण अन्य राज्य भी करते हैं।

- Advertisement -

सभी से अनुरोध है करते हुए उन्होंने कहा कि अधिकाधिक संख्या में मुख्यमंत्री के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में भाग ले। मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया, अक्षय झा, राजकुमार साह, सोहन झा, रेवती रमण सिंह, प्रवक्ता डॉ0 मो0 लुत्फुल्लाह, देवेन्द्र देव, मोहिउद्दीन राईन, गौरव बंटी, संजीत, मो0 अबदुल्लाह सहित अन्य मौजूद थे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -