शौच के दौरान नदी की तेज धारा में डुबने से पाँच वर्षीय बालक की मौत, मचा कोहराम

0
37
- Advertisement -

सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के महिषी दक्षिणी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर दो स्थित कुसहा टोला में शौच के दौरान पैर फिसलने से बौआ बिंद का पांच वर्षीय पुत्र बिरजू कुमार की मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार, यह घटना शनिवार की शाम में घटित हुई, परन्तु शव नहीं मिल पाने के कारण ग्रामीणों ने रविवार को घटना की जानकारी अधिकारियों समेत अन्य को दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिरजू शनिवार की शाम लगभग पांच बजे अपने कुछ साथियों के साथ कोसी नदी के किनारे शौच के लिए गया था, जहां पैर फिसलने से वह नदी की तेज धार में बह गया। वहीं अपने साथी को डूबता देखकर अन्य साथियों के शोर शराबा से ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। लेकिन काफी खोजबीन के बावजूद शव बरामद नहीं हो सका। रविवार की सुबह घटनास्थल से करीब दस किमी दूर परसा घाट पर बच्चे का शव मिला।

- Advertisement -

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ देवनंदन सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना उन्हें दी गई है। उन्होंने कहा कि विभागीय प्रक्रिया पूरी कर आपदा विभाग से सहायता राशि दी जायेगी। वहीं पंचायत के मुखिया नरेश यादव, मोहन बिंद, हरदेव यादव, भूमि बिंद सहित अन्य ने पीड़ित परिवार को जल्द आपदा विभाग से सहायता देने की मांग की है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -