नहाने के दौरान गढ्ढ़े में डूबने से 5 बच्चे की दर्दनाक मौत, गम में डूबा सहरसा

0
304
- Advertisement -

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती वार्ड नं० 31 में पानी भरे गढ्ढ़े में नहाने के दौरान डूबने से एक साथ पाँच बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सभी बच्चे की उम्र 8 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। मृत सभी बच्चे तीन अलग-अलग परिवार से बताये जा रहे हैं।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि सहरसा बस्ती वार्ड नं० 31 में गड्ढा ईट भट्टा के लिए खोदा गया था। सभी बच्चे उसी में नहाने के लिए गए हुए थे, नहाने के दौरान एक-एक कर पाँचों बच्चे डूब गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से सबको काफी मशक्कत के बाद गड्डे से निकाला गया लेकिन तबतक सबकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद बच्चे के शव को देखने के लिए भारी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है, सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई। वहीं सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार भी मौके पर पहुँचे और मृत बच्चे के परिवार वालों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने मृतक सभी बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मौके पर सदर एसडीओ ने कहा कि आपदा विभाग से जो मुआवजा का प्रावधान है वो पीड़ित के परिवार को मिलेगा, जिसकी प्रक्रिया की जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि गड्ढा किनके द्वारा और किस उद्देश्य से खुदवाया गया है इसकी भी जाँच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध भी उचित कार्यवाही की जाएगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -