सहरसा : नई सोच और नई उम्मीद के साथ छात्र रालोसपा ने किया छात्रों की मदद।

0
183
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोसी की आस@सहरसा

छात्र रालोसपा के जिलाध्यक्ष शंकर कुमार की अध्यक्षता में जिले के सर्व नारायण सिंह राम कुमार सिंह कॉलेज में छात्र-छत्राओं को सुविधा हेतु हेल्पडेस्क लगाया गया। जिसमें छात्रों के लिए कलम, फोटो चिपकने के लिए गोंद, पिन, व्हाइटनर आदि जरूरी सामग्री उपलब्ध कराया गया।

- Advertisement -

छात्र रालोसपा के जिलाध्यक्ष शंकर ने बताया कि छात्र रालोसपा इस बार नई सोच नई उम्मीद के साथ छात्रों को जहाँ-जहाँ दिक्कतें आ रही थी, वहां उनका सहयोग किया गया, ताकि छात्रों को फार्म भरने में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो। इस हेल्प डेस्क कार्यक्रम के माध्यम से छात्र रालोसपा सभी कॉलेजों में छात्रों के बीच आगामी छात्र संघ चुनाव में शामिल होने का अपील करती है। श्री शंकर ने सभी छात्र छात्राओं से अपील करते हुए कहा कि अपने अधिकार को जाने और होने वाले छात्र संघ चुनाव में अपना छात्र नेता चुने, जो कॉलेज में सही तरीके से शिक्षा का माहौल बना सके। पूर्व में जो छात्र संघ के नेता बने उन्होंने कहि भी किसी भी प्रकार की कोई छात्रहित में कदम नहीं उठाया।

छात्र अध्यक्ष शंकर ने आरोप लगाते हुए कहा कि सर्वनारायन सिंह राम कुमार सिंह कॉलेज में तो अभी तक पीजी, बीएड, हॉस्टल, रेगुलर क्लास, गर्ल्स कॉमन रूम आदि का नहीं होना छात्रहित में सही नहीं है। जो भी छात्र नेता पूर्व में छात्रों के द्वारा निर्वाचित हुए उन्होंने आज तक किसी भी प्रकार का आवाज नहीं उठाया। हेल्प डेस्क कार्यक्रम में मुख्य रूप से छात्र नेता पंकज कुमार, रवि राठौर, शशिभूषण यादव, चुनचुन कुमार, रोशन कुमार, गुलशन कुमार, राजीव रंजन कुमार, कृष्णा मुखिया, विकाश कुमार, पिंटू कुमार, अंकित कुमार, राजेश यादव, आशीष कुमार, प्रशांत वत्स, गोलू कुमार, गुड्डू कुमार आदि छात्र नेता मौजूद थे।

- Advertisement -