नामांकन पूर्व राजद प्रत्याशी लवली आनंद क्षेत्र भ्रमण कर जनता और भगवान से आशीर्वाद प्राप्त किये

0
138
- Advertisement -

सहरसा विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी पूर्व सांसद लवली आनंद दुर्गा पूजा के कलश स्थापना के अवसर पर क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में पहुंचकर माथा टेका और जीत का आशीर्वाद ग्रहण किये।विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण के दौरान महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने जहां माला पहनाकर भव्य स्वागत किया वहीं जीत का आशीर्वाद भी दिया। आज वे क्षेत्र के दिवारी स्थित प्रसिद्ध विषहरा स्थान पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस मौके पर लवली आनंद ने कहा कि इस बार तेजस्वी के नेतृत्व में सरकार बनाना है और जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

- Advertisement -

वर्तमान सरकार पूरी तरह से असफल है। चारों ओर अराजकता का माहौल है, विधि व्यवस्था की स्थिति चौपट है, लोगों में वर्दी का ख़ौफ़ समाप्त हो चुका है। सरकार बालिका गृह ले दोषियों को टिकट दे रही है, सृजन घोटाला में भी कुछ नहीं किया जा रहा है। शराब बंदी के नाम पर होम डिलीवरी हो रहा है।इसलिये धोखे की सरकार को बदलना है। समाज का विकास, क्षेत्र का विकास, बिहार का विकास करना है। शांति,अमन चैन कायम रखना सौहार्दपूर्ण वातावरण का निर्माण करना हमलोगों का मुख्य उद्देश्य है।

यह धोखे की सरकार है बिहार को भी धोखा देने का काम किया है। वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार धोखेबाज हैं। बोलते कुछ और करते कुछ हैं। लवली आनंद ने कहा कि निर्दोष और पुरुसार्थ वाले नेता जो हैं वो जेल में कैद हैं।

लवली आनंद, राजद प्रत्याशी सह पूर्व सांसद के आने के बाद सच मायने में देखा जाय तो अब चुनावी मैदान में चुनावी चौसर बिछ गया है। सभी दलों द्वारा अपना अपना दावा ठोंकना शुरू हो गया है। अब देखना लाजिमी होगा कि जीत किसे हांसिल होता है।

राजेश डेनजील
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -