नवनिर्वाचित विधायक ने अस्पताल का किया निरीक्षण, अस्पताल में गंदगी और कु-व्यवस्था देखकर भड़के

0
241
- Advertisement -

सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा के नवनिर्वाचित राजद विधायक युसुफ सलाउद्दीन ने सिमरी अनुमंडल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अनुमण्डल अस्पताल में बिफरी गंदगी और कु-व्यवस्था देखकर विधायक युसुफ सलाउद्दीन भड़क गए और मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को जमकर फटकार लगाई।

- Advertisement -

बताते चलें कि सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल की कु-व्यवस्था और खामियों को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा लगातार शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद राजद विधायक युसुफ सलाउद्दीन अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।

राजद विधायक युसुफ सलाउद्दीन ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि हमने औचक निरीक्षण किया स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सरकारी अस्पताल में मरीजों को दी जाने वाली सुविधा अनुमंडल अस्पताल में मरीजों को नही दी जाती है, सफाई की कमी है, अस्पताल में गंदगी फैला रहता है, मरीजों को भोजन नही दिया जाता है और न उनके बेड पर चादर मिलता है।

विधायक ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल काफी जर्जर स्थिति में है और स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने को लेकर स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों के द्वारा बड़ी लापरवाही बरती जा रही है। इसलिए उन्होंने अस्पताल की कु-व्यवस्था को लेकर जिले में होने वाले अनुश्रवण समिति की बैठक में आवाज उठाने की बात कही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -