पानी का दबाव कम होने के बाद जानकी व इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन आज से

0
177
- Advertisement -

सहरसा – समस्तीपुर मंडल के समस्तीपुर – दरभंगा रेलखण्ड के अंतर्गत समस्तीपुर – मुक्तापुर स्टेशनों के मध्य पुल संख्या 01 (किलोमीटर 1/6-7) पर जलस्तर में आयी कमी को देखते हुए आज दिनांक 19 जुलाई के 08.15 बजे से सामान्य यातायात प्रारंभ कर दिया गया है। इससे दरभंगा जयनगर तक चलने वाली कई ट्रेनों का रद्दीकरण समाप्त कर दिया गया है। इसके तहत जयनगर से मनिहारी के बीच चलने वाली जानकी एक्सप्रेस और सहरसा राजेंद्रनगर टर्मिनल इंटरसिटी एक्सप्रेस को रिस्टोर किया गया है।

दोनों ट्रेन का परिचालन आज से शुरू हो सकेगा। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस संदर्भ में नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया था लेकिन रेल अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि जानकी और इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन 20 जुलाई से शुरू हो सकेगा। समस्तीपुर मुक्तापुर रेलखंड के बीच गंडक रेल पुल पर पानी का दबाव कम होते ही डाउन लाइन से ट्रेनों का प्रारंभ शुरू कर दिया गया है।

- Advertisement -

ऐसे में सहरसा राजेंद्रनगर के बीच इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन आज से शुरू होगा वही जयनगर से मनिहारी के बीच जानकी एक्सप्रेस का परिचालन आज से शुरू हो सकेगा 20 जुलाई को मनिहारी से जयनगर के बीच जानकी का परिचालन शुरू नहीं हो सकेगा जबकि 21जुलाई से अप और डाउन में जानकी का परिचालन शुरू होगा।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -