प्रखण्ड कार्यालय परिसर में महिला के साथ मारपीट

0
71
- Advertisement -

सहरसा जिले के सदर प्रखण्ड कहरा में आधार केन्द्र पर स्थानीय लोगों के अनुसार आए दिन मारपीट की घटना आम हो गई है। लेकिन आज तो उस वक़्त हद हो गई, जब तथाकथित दलालों ने एक महिला के साथ न सिर्फ दुर्व्यवहार किया, बल्कि मारपीट की घटना को भी अंजाम दे दिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इस बाबत आधार केन्द्र के कर्मी कुंदन की मानें तो उनके केन्द्र पर 4 से 8 की संख्या में दलाल बैठे रहते है। वही महिलाएं से 5 सौ से 1 हजार रुपये का ठेका लेकर मेरे पास आते हैं और जबरदस्ती बनाने को बोलते है। जब मेरे द्वारा मना किया जाता है तो बोलता है कि मैं यही का हूँ मेरा काम पहले करो वर्ना अंजाम क्या होगा तुम ही जानो मुझे धमकी दिया जाता हैं?

- Advertisement -

इस बाबत जब हमारे संवादाता रितेश : हन्नी ने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी रचना भारती से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि महिला के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट की घटना बाबत आवेदन लिया जा रहा है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अब सवाल यह है कि आखिर किसके इसारे पर दलाल प्रखंड में काम करते है और इन दलालों को प्रखंड में कौन संरक्षण दे रहा है? ऐसे में प्रखंड विकास पदाधिकारी का दायित्व काफ़ी बढ़ जाता है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -