पीएम के जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजयुमो ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन

0
34
- Advertisement -

सहरसा – माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में चल रहे सेवा सप्ताह के अंतर्गत आज सहरसा भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में भाजयुमो कार्य कर्ताओं द्वारा सहरसा सदर अस्पताल में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, व्यापक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक शशि शेखर सम्राट, भाजयुमो कार्यकर्ता राहुल, सौरव, प्रवेश, मनीष, विपप्लव सहित दर्जनों रक्तवीर ने अपना रक्त राष्ट्रहित के लिए दान दिया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा की यह रक्तदान राष्ट्र और समाज हित के लिए एक वरदान स्वरूप है।

_आयोजित रक्तदान शिविर में पुर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने भी किया रक्तदान_

- Advertisement -

पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि इस तरह के राष्ट्रहित कार्यक्रमोँ से युवाओं में राष्ट्र के प्रति समर्पण की भावना जागृत होती है। पूर्व विधायक संजीव झा ने युवाओं का हौसला आफजाई करते हुए कहा कि युवा के इस तरह के कार्यक्रम से युवाओं का राष्ट्र के प्रति अच्छी पहल होती है और युवा भारत के दिशा में एक बेहतरीन पहल है। वहीं पूर्व विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से युवाओं में एक नए राष्ट्रप्रेम का संचार होता है।

उक्त कार्यक्रम में शिरकत करने पहुँचे शशि शेखर सम्राट, भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्यामल पोद्दार, पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक वर्धन, भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता सबों ने प्रधानमंत्री के जन्मोत्सव पर रक्तदान शिविर के आयोजन की सराहना की। उक्त मौके पर भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रशान्त सिंह राठौड़, संतोष गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी अमित आनंद, रतन दुबे, अतुल पराशर, नन्हें सिंह, राजा मिश्रा, राहुल सिंह, अभिनव कुमार सहित मंडल अध्यक्ष अरविंद कुमार, बिपीन कुशवाहा, प्रिंस सिंह, बिटटू सिंह, धनंजय झा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -