सहरसा पुलिस की एक औऱ महत्वपूर्ण सफलता, भारी मात्रा में हथियार व गोली के साथ छः गिरफ्तार

0
343
- Advertisement -

सहरसा : जहाँ बीते दिनों अपराध के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही थी, वहीं नए पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के योगदान लेने के महज़ कुछ दिन में सहरसा पुलिस को लगातार दो महत्वपूर्ण सफलता मिली है। लूट और छिनतई मामले में सक्रिय कोढ़ा गैंग के छः सदस्यों को चार लाख रुपये व चोरी की चार बाईक के साथ गिरफ्तार के गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सहरसा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से अवैध हथियार व गोली के साथ छः अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि बीते कल (बृहस्पतिवार) को समय करीब 3 बजे जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी समुहों का पैसा एकत्रित कर सौरबाजार शाखा जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात मोटरसाईकिल सवार दो बदमाश लुट की नियत से उनका पीछा करने लगे। संदेह होने पर बैंककर्मी ने दूरभाष पर इसकी सूचना ओपीध्यक्ष को दी।

- Advertisement -

प्राप्त सूचना के आलोक में ओपीध्यक्ष सहित अन्य पुलिस बल द्वारा त्वरित कार्यवाही कर बाईक सवार दो अपराधी अतीश आर्या और रंजीत मुखिया को पकड़ा गया। जिसके पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन, छः कारतूस, एक देशी कट्टा, एक मोटरसाईकिल, एक चाकु बरामद किया। वहीं गिरफ्तार युवकों का आपराधिक इतिहास रहा है।

इसी क्रम में जिले के सोनवर्षा राज पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी चुन्ना कुमार उर्फ चन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया। उक्त अपराधी के पास से एक देशी कट्टा एवं एक कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है, वो कई कांडो में वांछित था, जिसमें पुलिस उसे तलाश रही थी।

वहीं सदर थाना क्षेत्र के तिवारी चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान बिना नम्बर की पल्सर मोटरसाईकिल पर सवार दो अपराधकर्मी कृष्ण कुमार एवं संजय कुमार को एक देशी कट्टा एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया तथा शिवपुरी ढाला के समीप वाहन चेकिंग के दौरान जय कृष्ण कुमार को एक देशी कट्टा एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं बिना नम्बर की बाईक को भी जब्त किया गया। फिलहाल सभी गिरफ्तार अपराधियों को अग्रतर कार्यवाही हेतु न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -