पालिट्री फार्म एवं निर्माणाधीन मकान में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी

0
35
- Advertisement -

सहरसा : ठंड की शुरुआत होते ही शहर में चोरों का आंतक मचा हुआ है। चोर न सिर्फ़ चोरी बल्कि सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर रहे हैं। सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल कादिर चौक स्थित संचालित एक पालिट्री फार्म में चोरों ने मुर्गा चोरी कर लिया। साथ ही सामान तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त भी कर दिया।

- Advertisement -

पीड़ित गौतम नगर गंगजला निवासी मो० बबन मार्शल ने बताया कि वह डुमरैल कादिर चौक समीप मुर्गा फार्म चलाता है। मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे पहुंचा तो देखा कि अंदर वेगनार गाड़ी बीआर 19 क्यू 5306 का शीशा टुटा हुआ था। गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर बैट्री निकाल लिया गया। घर का ताला तोड़कर तराजु, मोटर व साईकिल चोरी कर लिया। पीड़ित ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

आपको बता दें कि चोरी के साथ ही चोरों द्वारा गाड़ी क्षतिग्रस्त करने का मामला पहली बार सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जूटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ चोरों ने सराही में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बीएसएफ असिस्टेंट कमांंडेंट चंदन कुमार मिश्रा के सराही स्थित निमर्णाधीन मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने बिजली मोटर सहित करीब एक लाख रुपए का वायरिंग का सामान पर हाथ साफ किया। उन्होंने कुछ लोगों पर शक जताते हुए सदर थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -