सहरसा : निजी नर्सिंग होम में युवक की मौत, डॉ० पर लगा लापरवाही का आरोप, पुलिस की हिरासत में डॉ० आर०आर०पटेल

0
981
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

जिले के सदर थाना क्षेत्र के सराही स्थित निजी नर्सिंग होम में हुए मरीज़ के मौत के मामले में डॉo आर०आर० पटेल पर लापरवाही का आरोप लगा है। मृतक के परिजन ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक को पेट मे थोड़ा-थोड़ा दर्द हो रहा था। मृतक रोशन के सम्बंध में उन्होंने कहा कि मैंने डॉक्टर के पास लाया। डॉक्टर आर-आर पटेल ने दवा दिया और उसके बाद डॉक्टर द्वारा बोला गया कि इसे आईसीयू मे भर्ती करवाना पड़ेगा।

- Advertisement -

क्लिनिक के कर्मी ने आईसीयू चार्ज ₹14000 रुपया जमा करने के लिए कहा गया। तत्काल मेरे पास सात हजार रुपया था, जो मैंने काउंटर पर जमा कर दिया। उसके बाद उसे आईसीयू मे भर्ती कराया गया। मैने कुछ समय बाद डॉक्टर से मरीज का हालचाल पूछा तो उन्होंने बताया कि मरीज की हालत चिंताजनक नहीं है। पुनः कुछ समय बाद डॉक्टर से मरीज का हाल जानना चाहा तो डॉक्टर ने बताया आपके पेशेंट को हार्ट-अटैक आया, उसका किडनी फैल है। उन्होंने आगे बताया कि अन्ततः धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने घर के एकलौते चिराग की जिंदगी डॉक्टर ने ली।

परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले इनके पिता जी का देहांत हो गया। मृतक के परिजन ने मरीज को जान से मारने का आरोप डॉक्टर पर लगाया। मौके पर सूचना मिलते ही क्लिनिक पर पहुँची सदर थाने की पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए मौके से डॉ० को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। वहीं मामले की जानकारी देते हुए वर्त्तमान थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है, जाँच के उपरांत उचित कार्रवाही की जाएगी। वहीं घर के एकलौते चिराग के अचानक मौत से घर वाले सदमे में हैं।

- Advertisement -