राहुल के साथ हुए अमानवीय व्यवहार को लेकर आक्रोशित युवा कांग्रेस ने योगी का फूँका पूतला

0
20
- Advertisement -

सहरसा – हाथरस बलात्कार पीड़िता के परिजन से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ उत्तरप्रदेश सरकार के सह पर उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा किए गए अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाते हुए आक्रोशित सहरसा युवा कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूतला जलाकर विरोध जताया।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन के नेतृत्व में कांग्रेस जिला कार्यालय के मुख्यद्वार पर आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम के बाद एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन ने कहा बलात्कार और अपराध के पार्यय बन चुके उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था को स्थापित करने में सरकार विफल है, तो आबाज उठाने वाले विपक्ष पर लाठीचार्ज और अमानवीय व्यवहार लोकतंत्र का अपमान है। लगातार उत्तरप्रदेश में बेटियों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के लिए बेटी बचाओ अभियान के नारे लगाने वाले भाजपा को जबाद देना चाहिए। हवसी दानवों पर अंकुश लगाने के बजाए हाथरस के जिला पदाधिकारी पिड़ीत परिवार को धम धमका रहा है।

- Advertisement -

उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को अविलंब बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महताब आरिफ, मंशु यादव, सत्यम मिश्रा, कुणाल कामेश, अमित कन्हैया, अंशु, मुकेश, प्रवीण, पंकज के अलावे इंटक जिलाध्यक्ष सत्यनारायण चौपाल उपस्थित रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -