नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर छात्र राजद ने पीटी थाली

0
88
- Advertisement -

सहरसा – आज सात जून को भाजपा वर्चुअल रैली कर रही है। इस रैली के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी तरफ आज ही आरजेडी पूरे प्रदेश में गरीब अधिकार दिवस बताते हुए मजदूरों के सम्मान में आज खूब थाली पीटी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर सुबे में थाली पीटकर गरीब अधिकार दिवस मनाया गया। वहीं जिले के स्टेडियम के बाहरी परिसर में छात्र राजद से जुड़े कार्यकर्ता बकायदा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए थाली कर सरकार के रवैये के विरोध जताया।

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा भी कई अन्य लोगों ने भी भरपूर साथ दिया। बताते चलें कि आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली का विरोध किया है। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने किसी भी तरह के जुटान पर पाबंदी लगाई है। लिहाजा अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

मौके पर छात्र राजद जिला प्रभारी दीपक राज, दीनबन्धु दीपक, छोटु यादव, गोलु मिश्रा, तरूण यादव, शक्ति देव, शमसाद आलम, विपुल कुमार, प्रियदर्शी सिंह सहित अन्य ने तेजस्वी यादव के आह्वान पर अपना अपना विरोध दर्ज करवाया है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -