रोटी बैंक सहरसा लगातार कर रही जरूरतमंद परिवारों की सेवा

0
86
- Advertisement -

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु किये गए लॉकडाउन में दैनिक मजदूरी करके जीवनयापन करने वाले परिवारों के बढ़े मुश्किलों में रोटी बैंक के कार्यकर्ता विभिन्न माध्यमों से उन परिवारों के मददगार बने हुए हैं। सोशल डिस्टनसिंग को ध्यान में रखते हुए घर- घर जाकर राशन किट बाँटकर जहाँ उन परिवारों के रोटी का इंजताम कर रही है। वहीं सेवा के दौरान लोगों को बार-बार हाथ धोते रहने, अनजान व्यक्तियों के संपर्क में जाने से बचने और लॉकडाउन का निष्ठापूर्वक पालन करने की अपील भी कर रहे हैं।

राशन किट वितरण सेवा की कड़ी को बढ़ाते हुए आज दिनांक- 14.04.2020 को कहरा प्रखंड अंतर्गत मुशहरी टोला, ढोली में ढाई सौ जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन किट बाँटा गया। संस्था के राहुल गौरव ने भारत सरकार के लॉकडाउन की अवधि के बढ़ाने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि मानवता पर छाये सदी के सबसे बड़े संकट से घर में रहकर ही उबरा जा सकता है। सेवा के दौरान विद्युत आपूर्ति अंचल, सहरसा की ओर से मौजूद रहे कार्यपालक अभियंता राहुल कुमार ने विपदा की इस घड़ी में रोटी बैंक की मानव सेवा की सराहना की।

- Advertisement -

आज के राशन किट वितरण सेवा में रोटी बैंक के सदस्यों पंकज कुमार, मुकुंद माधव मिश्रा, अजय कुमार, रौशन कुमार भगत, दिलीप कुमार के अलावा विद्युत परिवार सहरसा के अक्षय कुमार सिन्हा, अनिल कुमार, बिजेंद्र प्रसाद, हिमांशु राउत, अरिंदम मुखोपाध्याय और मेदहाज़ ने सराहनीय योगदान दिया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -