रुपये की लालच में दोस्त ही बना दुश्मन प्रोपर्टी डीलर मनोज की हत्या, फैली सनसनी

0
292
- Advertisement -

सहरसा जिले के बनगाँव थाना क्षेत्र के बलहा पंडित टोला के समीप मुरली निवासी प्रोपर्टी डीलर मनोज पासवान के सर में किसी भारी समान से प्रहार किया हुआ शव मिला। दरअसल मृतक मनोज रविवार की रात अपने घर खाना का आयोजन रखा था जसमें उसके सहयोगी भी आमंत्रित थे। जमीन कारोबार से जुड़े अपने सहयोगी को घर पर खाना खिलाने के बाद सहयोगियों ने मनोज पासवान को कुछ दूर तक छोड़ने को कहा। जिसके बाद मृतक मनोज पासवान रंजीत चौधरी, घनश्याम महतो, भवेश पासवान के साथ अपने गाँव मुरली से सहयोगियों को छोड़ने निकले और कुछ समय बाद सहयोगी भवेश ने सड़क दुर्घटना में उनकी मौत की सूचना घर वालों को दिया।

मौत की खबर सुनकर मृतक के घर में हाहाकार मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिये सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। मृतक के परिजनों की माने तो जमीन से जुड़े कुछ सहयोगियों के साथ कुछ समय पहले रुपये लेनदेन को लेकर मृतक का विवाद हुआ था। फिर समय बितने के बाद में सबसे मेल मिलाप हो गया जिसके बाद मृतक मनोज पासवान ने सहयोगीयों को रविवार की रात खाना पर अपने घर बुलाया। खाना खाने के बाद सहयोगियों द्वारा मनोज को कुछ दूर छोड़ने को कहा गया। जिसके बाद मृतक सबको छोड़ने गया था।

- Advertisement -

वहीं परिजन इस पुरी घटना के पीछे मृतक के सहयोगी रंजीत चौधरी, भवेश पासवान और घनश्याम महतो पर साजिश रच हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना के सम्बंध में बनगाँव थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस शक के आधार पर दो लोगों थाने लाकर पूछताछ की जा रही है और पुलिस इस पुरी मामले की जाँच में जुटी है।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -