रुपये लेनदेन के विवाद में पति- पत्नी बने आरोपी मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी

0
50
- Advertisement -

 

रितेश:हन्नी

- Advertisement -

कोशी की आस@सहरसा

जहाँ एक तरफ पुरा देश कोरोना वायरस की महामारी से झुझ रहा है। प्रधानमंत्री के आदेशानुसार पुरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ है। सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा आमजनों से उसे सख्ती से पालन करने हेतु दिशा निर्देश दिया जा रहा है। वहीं महज कुछ रुपये की लेनदेन में सगा भाई ही, भाई का जानी दुश्मन बन गया। जी, हाँ नवीन मामला जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पदमपुर गाँव का है। जहाँ दो सगे भाई के बीच पैसे की लेनदेन में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।

प्राप्त सूचना के मुताबिक बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पदमपुर गाँव के वार्ड संख्या दस निवासी अरविंद यादव को अपने भाई विपिन यादव से रुपये लेनदेन को लेकर मामूली विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि अरविंद यादव ने जान से मारने की नियत से विपिन के ऊपर गोली चला दिया जिससे वह जख्मी हो गया था। परिजनों द्वारा उसे सहरसा सदर अस्पताल लाया गया था। फिर उसे बेहतर इलाज हेतु शहर के सूर्या नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

क्लिनिक के डॉ० की माने तो गोली जख्मी युवक के सर में लगी थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल जख्मी युवक की स्थिति खतरे से बाहर है। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष अरविंद मिश्रा सदल वहाँ पहुंचे और मामले की जाँच में जुटे। उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसमें अरविंद यादव और उसकी पत्नी को आरोपी बनाया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा गोली चलाने वाले आरोपी के विरुद्ध सघन छापेमारी जारी है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

- Advertisement -