सहरसा से महागठबंधन की उम्मीदवार पुर्व सांसद लवली आनंद, राबड़ी देवी ने टिकट दे खत्म किया संशय

0
976
- Advertisement -

सहरसा – बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की तरफ से तीसरे चरण की सीटों पर उम्मीदवारों को टिकट देने काम लगातार जारी है। राबड़ी देवी के आवास पर राजद कैंडिडेट्स को सिंबल दिया जा रहा है।

पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद को भी इस बार राजद ने टिकट दिया है। रविवार रात लवली आनंद राबड़ी आवास पहुंची। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने लवली आनंद को सिंबल देकर मैदान में उतार दिया है। पार्टी ने उऩ्हें सहरसा विधानसभा से चुनावी मैदान में उतारा है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से सभी पार्टियों में टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है, साथ ही पार्टियाँ भी फूक-फूक कर कदम बढ़ा रही है। सहरसा विधानसभा से राजद के कई दावेदारों की चर्चा हो रही थी जिसमें छत्री यादव, रंजीत यादव और पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह मुख्य रूप से शामिल थे लेकिन इन सब को पीछे छोड़ राजद में हाल में ही शामिल हुईं पूर्व सांसद लवली आनंद पर पार्टी ने भरोसा जताया है।

जानकारी रहे कि राजद नेे शिवहर सीट से पूर्व सांसद आनंद मोहन – लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद को प्रत्याशी बनाया है। इस तरह से राजद ने मां-बेटे को इस बार टिकट दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही लवली आनंद राबड़ी आवास पर राजद में शामिल हुई थी। इसके बाद अब मां-बेटे को राजद ने टिकट दे दिया है। लवली आनंद को सिंबल देने के वक्त पार्टी के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह, भोला यादव भी मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -