सगे बहनोई पर 25 वर्षीय साले की चाकू से हमलाकर हत्या करवाने का आरोप

0
182
- Advertisement -

सहरसा : रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना का नया मामला सामने आया है। ताजा मामला जिले के नवहट्टा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत डरहार ओपी के सत्तौर गांव की है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जहाँ शुक्रवार की देर शाम सगे बहनोई ने साले को धोखे से अपने घर बुलाया फिर अनजाने रास्ते पर बाइक लेकर आने की हिदायत दी जब वह बाइक लेकर अनजान रास्ते से निकला तो पहले से खड़े कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवाकर चाकू से वारकर जख्मी कर दिया।

स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद डॉ० ने उसे बेहतर इलाज हेतु डीएमसीएच रेफर कर दिया, इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित के चचेरे भाई व रिश्तेदार ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम मृतक युवक को सगे बहनोई मजरही निवासी राजा पासवान ने फोनकर बुलाया और ससुराल जाने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद युवक विक्रम पासवान अपनी बाइक लेकर बहनोई की घर की ओर चल दिया। हालांकि उनकी बहन ने देर रात होने का हवाला देकर जाने से मना किया लेकिन उसने बहन की बात काटकर बहनोई से मिलने उनके गांव चले गया। लेकिन आधे रास्ते में ही बहनोई का फिर फोन आया और आज नहीं जाने की बात कही। जिसके बाद वो अकेले वापस आगे बढा। जहां मकई के खेत में पूर्व से छुपे लोगों द्वारा मृतक युवक के ऊपर ताबड़तोड़ चाकूबाजी की गई, जिसमें वो जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद डॉ० ने उसे बेहतर इलाज हेतु डीएमसीएच रेफर कर दिया, इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

- Advertisement -

परिजनों ने बहनोई पर धोखे से बुलाकर चाकू से गोदकर कर साले की हत्या कर देने की आशंका जताई है। वहीं घटना के सम्बंध में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों द्वारा सत्तौर गाँव निवासी एक 25 वर्षीय युवक को चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया गया। जिसे इलाज के लिए दरभंगा रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिली है कि परिजनों ने सगे बहनोई पर हत्या कर देने का गंभीर आरोप लगाया गया है, मामले की जांच कराई जा रही है। जांचोंपरांत संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -