सहरसा: 108 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी भी चढ़े पुलिस के हत्थे, कार जब्त

0
241
- Advertisement -

सहरसा – जिले के सिमरीबख्तियारपुर पुलिस को रात्री गश्ती के दौरान एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। उपरोक्त मामले की जानकारी हेतु बख्तियारपुर थाना बैश्म में आयोजित प्रेस वार्ता सिमरी एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बताया कि सोमवार की देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर नगर पंचायत क्षेत्र के पुरानी बाजार से विदेशी शराब की बड़ी खेप लेकर जा रही एक कार से मैकडूवेल की 750 एमएल की 108 बोतल यानी 9 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बख्तियारपुर थाना के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार को गुप्त सूचना मिली कि सोनवर्षा कहचरी की ओर से एक लाल रंग की कार जिसका नम्बर बीआर 19 एन 5878 से शराब लेकर सिमरीबख्तियारपुर की ओर जा रही है। उक्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्होंने उस क्षेत्र में गश्ती कर रहे सअनि पंकज कुमार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जिसके आलोक में उसने पुरानी बाजार के समीप सघन वाहन चेकिंग करने लगे। वाहन चेकिंग करते पुलिस दल को देखते ही उक्त कार मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा जिसके बाद गश्ती में मौजूद पुलिस बल ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उक्त कार से 9 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया और मौके से उसपर सवार तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -

गिरफ्तार कारोबारी की पहचान आशीष पांडे पिता अमरेन्द्र पांडे, प्रांजल ठाकुर पिता मृत्युजय ठाकुर कायस्थ टोला, अमन कुमार पिता बसंत कुमार सिंह संतनगर थाना व जिला सहरसा के रूप में हुई। जिसके पास से तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है। मौके पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -