सहरसा: अवैध हथियार और गोली के साथ दो बदमाश एवं प्रतिबंधित शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

0
86
- Advertisement -

सहरसा: जिले के सिमरीबख्तियारपुर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के दो स्थानों से एक पिस्टल व आठ गोली के साथ दो बदमाश और विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए सिमरीबख्तियारपुर थाना के वैश्म में सिमरी एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि सोमवार की संध्या इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के निर्देश पर थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर वाहन चेकिंग अभियान किया गया। जहाँ एक तरफ बख्तियारपुर थाना में पदस्थापित दरोगा मुज्जमिल खान पुलिस बलों के साथ चकभारो पंचायत के एकपढा गांव के तीन मुहानी के समीप वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पहाड़पुर की ओर से आ रही एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने पुलिस को देखते ही अपनी मोटरसाइकिल घुमाकर भागना चाहा। तब तक पुलिस बलों के सहयोग से उसे खदेड़कर पकड़ लिया गया।

जिसके बाद तलाशी लेने के दौरान उक्त दोनों युवकों के पास से कमर में खोंस कर रखे 7.65 का बोर का एक पिस्टल, एक मैगजीन, 8 जिंदा गोली एवं पॉकेट से दो मोबाइल बरामद किया गया। वहीं मौके से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी जब्त करते हुए दोनों बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों बदमाशों की पहचान मनीष कुमार पिता विनोद यादव एवं गोपाल कुमार पिता राम स्वारथ यादव लगमा वार्ड न० 13 के रूप में की गई।

- Advertisement -

वहीं दूसरी ओर सिमरीबख्तियारपुर थाना में पदस्थापित सअनि कपिलदेव राम ने वाहन चेकिंग के एकपढा गांव में एक मोटरसाइकिल पर लदी एक बोड़ी से 180 एमएल की 36 बोतल बेगपाईपर विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी घनश्याम कुमार पिता चंद्रकांत मिश्रा पकपढा वार्ड नम्बर 9 को मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े बदमाशों और शराब कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -