सहरसा: अवैध संबंध को लेकर हुई थी किसान की हत्या, संलिप्त चार युवक गिरफ्तार, अन्य दो की खोज जारी

0
7
- Advertisement -

सहरसा – जिला के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में दिनांक 25.05.2020 को रात्रि में बेचन यादव का सुनियाही बहियार में गला रेता हुआ शव पुलिस द्वारा बरामद किया गया था। इस संबंध में मृतक की पुतहू के ब्यान के आधार पर सौरबाजार (बैजनाथपुर पुलिस शिविर) थाना में कांड संख्या – 212/2020 दिनांक 26.05.2020 धारा- 302, 326, 201, 120बी, 34 भा०द०वि० दर्ज किया गया था।

कांड के उद्धभेदन हेतु सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी पु०अ०नि० संजीव कुमार को प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित कार्यवाही करते हुए मृतक के दोस्त सौरबाजार थाना क्षेत्र के तिरी निवासी दीपनारायण यादव के पुत्र वीजेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर मधेपुरा थाना क्षेत्र के मठाही निवासी अशोक यादव के पुत्र चन्दन कुमार, ढोढाय प्रसाद यादव के पुत्र पोलो उर्फ अमरेश6 कुमार, सहरसा जिला के सौरबाजार थाना क्षेत्र के तिरी निवासी स्व० कमल यादव के पुत्र नारायण यादव को गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

प्रेस वार्ता कर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि 25 मई को सौरबाजार थाना अंतर्गत बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में जिला के चकला तिरी ग्राम स्थित सुनियाही बहियार में बेचन यादव का गला रेता शव पुलिस ने बरामद किया था। मृतक की पुतहु के ब्यान के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना में आवेदन दिया गया था। कांड के उद्धभेदन हेतु एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में टीम गठित कर टेक्निकल सेल की मदद से प्राप्त इनपुट के आधार पर छापेमारी कर उक्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चार में से एक अभियुक्त के परिवार के सदस्य के साथ मृतक का अवैध एवं नाजायज सम्बंध था। अवैध सम्बन्ध के वजह से गिरफ्तार अभियुक्तों के अंदर रोष था जिसके कारण घटना को अंजाम दिया गया। किसान की गला रेतकर हत्या की घटना को कुल छः लोगों ने मिलकर अंजाम दिया जिसमें से चार की गिरफ्तारी हो गई है शेष दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार चारों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। मौके पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी पु०अ०नि० संजीव कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -