सहरसा: दो बाइक की टक्कर में एक युवक की हुई दर्दनाक मौत, शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया

0
982
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के परमिनियां – सोनबरसा कचहरी मुख्य सड़क के चाबी टोला के समीप दो बाइक के आमने सामने टक्कर हो जाने से एक बाइक सवार की युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दुधैला निवासी बबलू कुमार पासवान के रूप में हुई। जबकि दुसरे बाईक पर सवार दो व्यक्ति जख्मी हो गये। उक्त घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सोनबर्षा कचहरी थाना पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने पर सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बाइक को जब्त कर थाना ले गयी एवं घायल व्यक्ति को पुलिस अभिरक्षा में इलाज हेतु भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया। जानकारी के मुताबिक दूधैला गांव निवासी स्वर्गीय वकील पासवान का 20 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार पासवान बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक से सोनबरसा कचहरी से अपने घर दुधैला आ रहा था। घर के पास ही चाबी टोला के समीप सामने से आ रहे ग्लैमर बाइक BR 19 Q – 0611 पर सवार सहरसा बस्ती निवासी मो.बिलाल और सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद निवासी मो.अकबर से आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे बबलू कुमार पासवान की मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

सोनबरसा कचहरी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है और पुलिस अभिरक्षा में इलाजरत दुसरे बाईक सवार से घटना की सही जानकारी ली जा रही।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -