सहरसा: ईस्ट एन वेस्ट टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज के मिस्टर बने शुभम तो मिस फ्रेशर बनी प्रगति

0
259
- Advertisement -

सहरसा — शहर के पटुआह स्थित ईस्ट एन वेस्ट टीचर्स ट्रेनिग कॉलेज में बीएड एवं डीएलएड के नव प्रवेशित छात्र अध्यापकों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें प्रशिक्षित छात्र अध्यापकों ने धमाल मचाया। कई राउंड में आयोजित कार्यक्रम के अंत में निर्णायक मंडल द्वारा शुभम को मिस्टर एवं प्रगति को मिस फ्रेशर का ताज दिया गया। कॉलेज के चेयरमैन डॉ. रजनीश रंजन, प्राचार्य डॉ. एन•के झा, मिथलेश कुमार, विनोद विनायक, डॉ. ओमप्रकाश चौरसिया ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्धघाटन किया।

- Advertisement -

कॉलेज के चेयरमैन ने कहा कि सभी छात्र अध्यापक कुशल शिक्षण-प्रशिक्षण के साथ साथ निरंतर अनुशासन में रहकर अपनी प्रतिभा का विकास करें। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सीनियर और जूनियर के बीच आपसी तालमेल बढ़ता है। कॉलेज के प्राध्यापक सह जनसंपर्क पदाधिकारी अभय कुमार मनोज के संचालन में आयोजित मिस्टर और मिस फ्रेशर के लिए पांच राउंड में प्रतियोगिता आयोजित हुईं। इसमें छात्र-छात्राओं ने कैटवॉक, नृत्य, संगीत की प्रस्तुति दी।

निर्णायक मंडल ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणाम के आधार पर मिस्टर फ्रेशर के लिए डीएलएड प्रथम वर्ष के छात्र अध्यापक शुभम् कश्यप और मिस फ्रेशर ईस्ट एन वेस्ट बीएड प्रथम वर्ष की छात्रा अध्यापिका प्रगति कुमारी को चुना गया। रनर के लिए बीएड प्रथम वर्ष के सत्यम कुमार व प्रतिक्षा ने सफलता अर्जित किया। कार्यक्रम के अंत में चेयरमैन ने मिस्टर वह मिस फ्रेशर को ताज दिया। वहीं मौके पर कॉलेज के तमाम प्राध्यापक एवं बीएड व डीएलएड के छात्र-छात्रायें मौजूद थे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -