सहरसा जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर तीन पर हुआ मल्टी पर्पस स्टॉल का उद्धघाटन

0
135
- Advertisement -

सहरसा – रेलयात्रियो की सुविधा एवं सहुलियत के लिए जंक्शन स्थित विभिन्न प्लेटफार्म पर स्टाल खोले जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को प्लेटफार्म नम्बर तीन पर आरएमएस से पूरब बगल में बैद्यनाथ एसोसियेट नाम से मल्टीपरपस स्टाल का उदघाटन किया गया। जिसका उदघाटन डीसीआई राजेश रंजन, रेल चिकित्सा प्रभारी डाॅ० अनिल कुमार व एसएस रमेश यादव ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

स्टाल के प्रोपराइटर अमरेन्द्र तिवारी ने बताया कि प्लेटफार्म नम्बर तीन पर रेलयात्रियो की सुविधा एवं सहुलियत के लिए यह स्टाल खोला गया है जिसमें सफर के दौरान बच्चों, महिलाओं की जरूरत की सामान के साथ बच्चों का खिलौना, हगीस, नवजात शिशुओं के लिए दुध एवं दुध की बोतल, ठंढा पेय पदार्थ, पानी, चिप्स, भुजिया, बिस्कुट सहित सभी सामान रेलयात्रियो को उचित मूल्य पर उपलब्ध कराया जाएगा।

- Advertisement -

इस अवसर पर पंडित देवकांत झा द्वारा पुरे विधि विधान से शांति पाठ एवं स्वस्ति वाचनकर पूजा अर्चना कराई गई। ज्ञात हो कि जंक्शन स्थित प्लेटफार्म नम्बर एक एवं दू पर दर्जनों स्टाल खुले है, वहीं तीन नम्बर प्लेटफार्म पर एक दुकान का आज उदघाटन किया गया है जबकि चार एवं पांच पर अभी एक भी स्टाल नहीं है।

डीसीआई राजेश रंजन ने बताया कि प्लेटफार्म नम्बर चार एवं पांच पर भी स्टाल खोलने की प्रक्रिया चल रहा है। मौके पर चंदन झा, हसीन खान, मोनू कुमार, आमोद कुमार, विकास कुमार, उपेन्द्र कुमार, धीरज कुमार एवं शशि पौद्वार सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -