सहरसा: हथियार के साथ दो चोर और एक कुख्यात बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
116
- Advertisement -

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलनी स्थित सुभाष चौक के समीप दो दिन पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने उद्धभेदन किया। सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में सदर एसडीपीओ (SDPO) प्रभाकर तिवारी ने बताया कि दो दिन पूर्व सदर थाना के रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित सुभाष चौक के पास एक साथ तीन दुकान में हुई भीषण चोरी को पुलिस ने उद्धभेदन किया है। पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर सदर थाना के विभिन्न इलाके में छापेमारी की गई।

- Advertisement -

जहां सदर थाना क्षेत्र के सुलिन्दाबाद में मुकेश ठाकुर के घर पर हुई छापेमारी में शातिर चोर मो० कुर्बान और कुख्यात अपराधी भरत यादव को देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस, चोरी की बजाज कंपनी की पल्सर मोटरसाईकल, चोरी का नगदी व समान के साथ गिरफ्तार किया। तो वहीं पुलिस गिरफ्त में आये तीनों शातिर चोर पर कई संगीन मामले वांछित है। पुलिस के गिरफ्त आये तीनों शातिर, चोर व अपराधी हैं। पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर अपराधी भरत यादव पर पूर्व से कई हत्या एवं 15 संगीन मामले जिले के विभिन्न थाना में दर्ज है।

मालुम हो कि कुख्यात भरत यादव दो साल के बाद दस दिन पूर्व जेल से बाहर आया था। पुलिस की गिरफ्त में आया भरत यादव खगड़िया जिला के रहियार का रहने वाला तो मो० कुर्बान पस्तपार ओपी क्षेत्र के लोहना गांव का रहने वाला और मुकेश ठाकुर सहरसा का रहने वाला है। पुलिस तीनों को गिरफ्त में लेकर शहर में लगातार हो रही चोरी व और कई संगीन वारदात में इन तीनों की संलिप्ता खांगलने में जुटी है।

वहीं थोड़ी देर के लिए चोरी के उद्द्भेदन के बाद पुलिस को थोड़ी राहत जरूर मिली है लेकिन इससे बड़ी राहत पुलिस को तब मिलेगी जब शहर में थोक में हुई घटनाओं का वांछित पुलिस के हत्थे चढ़े। पुलिस तब अपनी कामयाबी का जश्न खुद मनाने का हकदार कहलायेगा। मौके पर सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, एसआई अभिषेक अंजन, सुशील कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

- Advertisement -