सहरसा: नशे में धुत्त युवक पिस्टल के साथ धराया, एक साथी फरार

0
108
- Advertisement -

सहरसा : वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर देश सहित राज्य में लॉकडाउन लागु है। सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा लगातार आमजनों को घर में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं ताजा मामला जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के सिमरीबख्तियारपुर – सलखुआ मुख्य मार्ग के मुबारकपुर के समीप सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक बदमाश को पुलिस ने गस्ती के दौरान सड़क किनारे से हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए बदमाश के पास से एक देशी कट्टा बरामद हुआ है जबकि जख्मी युवक का साथी बाईक लेकर मौके से फरार हो गया।

सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि सलखुआ थाना क्षेत्र के कोपरिया निवासी नीतीश कुमार एवं बिरज कुमार शराब के नशे में धुत होकर बाईक से सिमरी बख्तियारपुर से कोपरिया जा रहा थे तभी मोबारकपुर पुलिया के समीप उनका गाड़ी एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक बदमाश बुरी तरह घायल हो गया। जख्मी युवक का इलाज अस्पताल में कराया गया। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सलखुआ थाना के पु०अ०नि० रामब्रत प्रसाद अपने दल-बल के साथ गश्त लगा रहे थे कि घटना की सूचना पर पहुंच रही पुलिस को देखकर एक बदमाश बाईक लेकर भाग निकला।

- Advertisement -

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश नीतीश कुमार यादव के पास से जाँच के दौरान एक तमंचा बरामद किया गया जिसे घायल अवस्था में छोड़कर कोपरिया निवासी बिरज यादव भाग गया। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है और उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार बदमाश के अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस के गिरफ्त में आये बदमाश को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है।

रितेश हन्नी

कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -