सहरसा: नाव दुर्घटना में डूबने से लापता 5 वर्षीय बालक अंशु का शव मिला, परिजनों में गमगीन माहौल

0
66
- Advertisement -

सहरसा – पश्चिमी कोसी तटबंध के निकट सहरसा एवं मधुबनी जिला सीमा पर कोसी नदी में हुई नाव दुर्घटना में बकुनियां निवासी राहुल मुखिया का पाँच वर्षीय पुत्र अंशु कुमार डूबने से लापता हो गया था। बताते चलें कि नवहट्टा प्रखंड के बकुनियाँ गाँव में सोमवार को हुई नाव दुर्घटना में डूबने से 5 वर्षीय बालक लापता हो गया था। जिसका शव 36 घण्टे के बाद बकुनिया वार्ड नम्बर 01 में घटनास्थल से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर एसडीआरफ की टीम ने शव को बरामद किया है।

घटना के सम्बंध में बता दें कि बकुनियां के डीलर प्रयाग मुखिया अपनी पत्नी के इलाज हेतु दरभंगा के किरतपुर प्रखंड गए हुए थे। दादी के इलाज में जाने एवं रिजर्व नाव देख घर के बच्चे भी साथ हो लिए। किरतपुर से लौटने के दौरान सहरसा-मधुबनी सीमा बकुनियां पंचायत के वार्ड नं० एक एवं मधुबनी जिले के मधेपुर प्रखंड के सुंदरपुर गांव के समीप कोसी की तेज धारा में नाव पलट गई। गांव के समीप घटना होने के कारण स्थानीय कई युवक नदी में कूदकर कई लोगों की जान बचाई।

- Advertisement -

36 घण्टे तक कड़ी मेहनत के बाद एसडीआरफ टीम ने किया शव बरामद

नाव में सवार राहुल मुखिया का पुत्र अंशु कुमार डूब गया तेज धारा में बह कर लापता हो गया था। एसडीआरएफ की टीम द्वारा काफी खोजबीन के बाद लापता बच्चे का शव बुधवार की दोपहर में बरामद हुआ। इधर जैसे से लापता बालक का शव घर पहुंचा परिजन सहित आसपास के लोगों की चित्कार से माहौल गमगीन हो गया वहीं सबका रो रोकर बुरा हाल था।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -