सहरसा पहुँचे राजद के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, विपक्ष पर जमकर हमला बोला

0
46
- Advertisement -

सहरसा – जिला स्थित अतिथि गृह में शनिवार को प्रेस वार्ता कर बिहार के पूर्व मंत्री सह राजद नेता शिवचन्द्र राम ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के निर्देश पर सड़क दुर्घटना में हुई राजद नेता विजेन्द्र यादव, योगेन्द्र राम तथा छोटेलाल यादव के घर जाकर मातमपूर्सी करने आए हैं। उन्होंने कहा कि राजद नेता के निधन पर उनके परिजनों के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा 25 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग सरकार से की गई है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में महागठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी। जबकि एनडीए गठबन्धन ही फुट के कगार पर है।

वर्तमान में डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। जिसके कारण पुल बनने से पूर्व ही टूट रहा है। वहीं वर्त्तमान सरकार मजदूरों के पलायन को रोकने में विफल रही है जबकि कोरोना के कारण प्रवासी मजदूरों की सुधि लेने वाला कोई नहीं है। पुरे राज्य के सतरह जिला में आई बाढ़ में लोगों की कोई राहत नही दिया गया। मजदुर भूखमरी के कगार पर है। महंगाई चरम पर हैं बेरोजगार त्रस्त हैं। उन्होने कहा कि राजद इन समस्याओं को लेकर गाँव से सड़क तथा संसद तक इस मुद्दा को उठाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार अनुसूचित जाति जनजाति का आरक्षण समाप्त कर बरगलाने का काम किया है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि चुनाव में सीटों के बटबारे के बाद अलाकमान ही प्रत्याशी तय करेंगे। सुशांत सिंह के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपुत बिहार ही नहीं पूरे देश का बेटा हैं और सर्वप्रथम तेजस्वी यादव ने ही सीबीआई जाँच की मांग की थी। इस दौरान प्रदेश सचिव अजय कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष मो० ताहिर, महासचिव शिवशंकर विक्रान्त, गोविन्द दास ताँती, प्रो० गीता यादव, गौतम कृष्ण, छत्री यादव, रंजीत यादव, अब्दुल रज्जाक, मुकेश यादव सहित अन्य मौजूद थे।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -