सहरसा:पूर्व बीडीओ डॉक्टर गौतम कृष्ण को RJD ने महिषी विधानसभा से दिया टिकट

0
690
- Advertisement -

इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा जिले के महिषी विधानसभा से आ रही है। जिले के महिषी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी(RJD) ने डॉक्टर गौतम कृष्ण को टिकट दे दिया है। मालूम हो कि पूर्व वीडियो और गत विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव की जाप पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ श्री गौतम ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की थी। ज्ञात हो कि चुनावी समीकरण को देखते हुए डॉ गौतम को ने हाल ही में आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की थी।

- Advertisement -

बताते चलें कि इस विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री व दिवंगत विधायक डॉ अब्दुल गफूर के पुत्र भी टिकट की रेस में सबसे आगे थे हालांकि अंत में डॉक्टर गौतम कृष्णन ने जीत के साथ बाजी मारी। अब देखना दिलचस्प होगा कि नतीजे क्या आते हैं।

महिषी विधानसभा से पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण को मिला आरजेडी का टिकट, समर्थकों में हर्ष

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सैंबल देते हुए जीत की अग्रिम शुभकामना द

सहरसा – बिहार विधानसभा चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आरजेडी की तरफ से लगातार नए चेहरों को विधानसभा चुनाव में मौका दे रहे हैं। इसी बीचनेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सहरसा जिले के महिषी प्रखंड के पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण को आरजेडी का उम्मीदवार बनाया है। गौतम कृष्ण महिषी विधानसभा सीट से आरजेडी के कैंडिडेट होगें और उन्होंने अपना सिंबल भी पटना पहुंचकर ले लिया है। हाल में ही तेजस्वी के खेमे में आने वाले पुर्व बीडीओ को राजद ने उम्मीदवार बनाया है। हाल ही वो तेजस्वी से मिले थे और उसके बाद राजद को ज्वाइन कर लिया था। अब तेजस्वी यादव ने पुर्व बीडीओ को महिषी से उम्मीदवार बनाया है। देर रात पटना स्थित तेजस्वी आवास में भोला यादव की मौजूदगी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गौतम कृष्ण को आरजेडी का सेम्बल दे उन्हें जीत का अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए चुनाव मैदान में जाने की हरी झंडी दे दिया है। टिकट मिलने के बाद उनके समर्थकों ने उन्हें जीत की शुभकामनाएं देते हुए फुल माला पहनाकर स्वागत किया। वहीं सोशल मीडिया पर जीत की अग्रिम शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया है।

बीते दिनों आरजेडी की ली थी सदस्यता

पूर्व बीडीओ गत विधानसभा चुनाव में अपने पद से इस्तीफा दे कर जाप से महिषी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ अपनी धमाकेदार एंट्री दी थी। हाल ही में डॉ. गौतम कृष्ण ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की थी। वे लगातार महिषी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी दे रहे थे और वे यहां से टिकट की रेस में प्रवल दावेदारों एक थे।

क्या कहते हैं गौतम कृष्ण?

पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण कहते हैं कि कि जो अभी वर्तमान सरकार है उसका सबकुछ उलट-पुलट और भ्रष्टाचार युक्त है। ईमानदारी से काम करने वालों को प्रताड़ित किया जाता है। इसलिए वह भय, भूख, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए जनता के बीत आए हैं।

दिवंगत पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के पुत्र भी थे आरजेडी के टिकट के दावेदार

महिषी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री सह निवर्तमान दिवंगत विधायक डॉ० अब्दुल गफूर के पुत्र मो० रज्जाक भी टिकट के दावेदारों में शामिल थे लेकिन रेस में जीत गौतम कृष्ण को मिली है। गौतम कृष्ण की पत्नी वर्तमान में बीडीओ के पद पर कार्यरत हैं।

टिकट मिलने के बाद डॉ गौतम ने अपने शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -