सहरसा: सरेआम गोलीबारी व मारपीट में वृद्ध सहित दो किशोरी जख्मी

0
72
- Advertisement -

सहरसा – जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तुलसियाही गांव में शुक्रवार की शाम हुई गोलीबारी में एक वृद्ध गोली लगने से जख्मी हो गये। वहीं दो किशोरी सहित तीन लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है। जहां डॉक्टर ने गोली से जख्मी वृद्ध को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

- Advertisement -

इधर घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों से पूछताछ कर मामले की जाँच में जुट गए। उधर, जख्मी के स्वजनों ने बताया कि भटौनी पंचायत के तुलसियाही गांव में शुक्रवार की शाम छह बजे कमलेश्वरी प्रसाद साह (70 वर्ष) अपने दरवाजे पर बैठे थे कि उसी समय गांव के ही रौशन कुमार, विकास कुमार, बिमल कुमार और अन्य लोग लाठी-डंडे और हथियार से लैस होकर पहुंचे और पहुंचते ही गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें कमलेश्वरी साह के दाहिने जांघ में गोली लगी।

वहीं इसके अलावा सर्वेलाल साह तथा मुस्कान कुमारी (13), पूजा कुमारी (16) को लाठी-डंडे से पीटकर जख्मी कर दिया गया। इस बाबत सिमरीबख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था।

रितेश हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -