सहरसा: 15 कार्टून विदेशी शराब लदी मारुति कार जब्त, चालक गिरफ्तार कारोबारी फरार

0
783
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर स्थित हनुमान मंदिर के निकट गुरुवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापामारी में एक ऑल्टो कार से 15 कार्टून विदेशी शराब जब्त करने में सफलता पाई है। मौके पर ही कार चालक स्थानीय डुमरेल, वार्ड नंबर 33 निवासी मो० औरंगजेब की भी गिरफ्तारी की गई है। हालांकि पुलिस को देख बुलेट सवार विद्यापति नगर निवासी एवं शराब कारोबारी गोविन्द सिंह भागने में सफल रहा। जब्त कार और शराब को थाना लाया गया जहाँ अग्रतर कार्यवाही की जा रही है।

- Advertisement -

इस बाबत सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मारुति कार में अवैध शराब की खेप विद्यापति नगर की और ले जायी जा रही है। ऐसे में पुर्वी गस्ती में तैनात ए•एस•ई दृष्टि पासवान को सदल-बल के साथ विद्यापति नगर की ओर भेजा गया। जिनके द्वारा उक्त कार को रोककर तलाशी ली गई जिसमें 15 कार्टून रॉयल स्टेग शराब बरामद की गई साथ ही ऑल्टो कार जिसका नम्बर बीआर 1 एस 3636 को भी जब्त किया गया है।

मौके पर ही कार चालक औरंगजेब की भी गिरफ्तारी हुई है। हालांकि मौके से शराब कारोबारी गोविन्द सिंह भागने में सफल रहें हैं। लेकिन उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जब्त शराब में आर•एस• ब्रांड की 750 एमएल की 180 बोतल है जिनकी वजन 135 लीटर आँकी गयी है। शराब को जिले के बसनही क्षेत्र से लाया गया है। वहीं गिरफ्तार चालक औरंगजेब ने बताया कि कार पतरघट के पास रहने वाले दीपक साह की है जिन्होंने उन्हें सहरसा पहुँचाने की बात कही थी।

 

pic source from Google

- Advertisement -