सहरसा:भीषण मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो की मौत

0
570
- Advertisement -
राजेश कुमार सहरसा…..
जिले के महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा पुल पर हुई दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार एम आर  सहित दो की मौत की मौके पर ही हो गई और एक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।घटना बाबत मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोटम के लिए भेज दिया है।
घटना के बाबत की मिली अनुसार महिषी थाना क्षेत्र के बलुआहा पुल पर दो मोटरसाइकिल की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार एम आर की मौके पर ही मौत हो गया। घायल अवस्था में दो भाई-बहन को सदर अस्पताल लाया गया जहाँ विनीता कुमारी नामक युवती की स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल रेफर किया गया, रेफरल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
वहीं मृतक एम आर  की पहचान सीतामढ़ी जिले नानपुर थाना क्षेत्र के खरका बसंतपुर निवासी मनोज कुमार मिश्रा के रूप की गई है, जो सहरसा में रहकर कैडला नामक दवा कंपनी में एम आर के रूप में कार्यरत था। दूसरी मृतक की पहचान महिषी थाना क्षेत्र के ठुठ्ठा निवासी 21 वर्षीय विनीता कुमारी के रूप की गई।वहीं  मृतिका का भाई साजन कुमार बुरी तरह से घायल है जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। अचानक मौत की खबर से पूरा परिवार सदमा में है। प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि तेज रफ्तार दोनों मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर होने से यह घटना घटी। मालूम हो कि पुल पर इससे पहले भी कई मौतें हो चुकी हैं।
- Advertisement -