सहरसा : भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस

0
338
- Advertisement -

सिमरी बख्तियारपुर, सहरसा :-  भीषण गर्मी में राहगीरों को अगर ठंडा पानी मिल जाए तो मन तृप्त हो जाता है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ऑटो चालक, उसमें बैठी सवारी और अन्य राहगीरों को भी नींबू पानी पिलाने का काम किया है। पुण्य का यह काम मुख्य बाजार स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर के आगे किया जा रहा था। स्थानीय लोगों का भी कहना है कि युवा वर्ग ठंडा नींबू पानी पिलाने का जो काम कर रहे हैं, वह सामाजिक चेतना का ही प्रतीक है। ऑटो चालक, राहगीर भी ठंडा पानी पीने के लिए दो मिनट के लिए तो रुक इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद दे रहे थे।

- Advertisement -

भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत स्व0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। मौके पर नगर अध्यक्ष संजीव भगत ने कहा कि हमलोगों के द्वारा यह अनूठी पहल है। खास कर नींबू पानी के गुणवत्ता के साथ प्याऊ के संचालन से लोगों को राहत मिलेगी।

भाजपा नेता रौशन राज बादशाह ने कहा कि इस स्थान पर विभिन्न क्षेत्रों से ग्रामीण अपने महत्वपूर्ण कार्य करने आते हैं और पूरे दिन भटकते हैं। इस प्याऊ से उन्हें राहत मिलेगी और कार्यकर्ताओं को भी पुण्य प्राप्त होंगे। वहीं भाजपा नेता सोनू कुमार ने बताया कि नगर के विभिन्न स्थानों पर ऐसी व्यवस्था स्थापित करने की पहल की जा रही है। इस नेक कार्य मे प्रेम श्रीवास्तव, गगन यादव, सुमित कुमार, डेरिंग मोनू, सोनू कुमार आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -