सहरसा : जिलाधिकारी के नेतृत्व में जल जीवन हरियाली और मानव श्रृंखला कार्यक्रम के समर्थन में निकाला मशाल जुलूस।

0
245
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोसी की आस@सहरसा।

सुबे में रविवार को होने वाले जल जीवन हरियाली और मानव श्रृंखला कार्यक्रम के समर्थन में जिला पदाधिकारी शैलजा शर्मा के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाली गई। उक्त आयोजन मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए वीर कुँवर सिंह चौक से घूमते हुए डी०बी रोड, शंकर चौक तक आम लोगों को मानव श्रृंखला में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने हेतु, जागरूकता फैलाने व आयोजन को सफल बनाने का आग्रह किया गया।

- Advertisement -

मानव श्रृंखला को लेकर पूर्व अभ्यास आमजनों में जागरूकता हो इसके लिए शहर के भी आमजन ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस मशाल जुलूस में जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चल कर देखें और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली कार्यक्रम का आयोजन को लेकर रविवार को मानव श्रृंखला का जो आयोजन किया जा रहा है। जिला प्रशासन ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर सबों के बीच जन जन जागरण कराने का निर्णय लिया गया ज्यादा से ज्यादा संख्या में जल जीवन हरियाली के बारे में समझाया। प्रखंड विकास पदाधिकारी सहित कई कनिय अधिकारी भी शामिल थे।

इससे पूर्व मानव श्रृंखला को लेकर जिला अधिकारी ने कहा कि इससे जीवन में तो हरियाली आएगी। हम स्वस्थ रहेंगे बाल विवाह पर रोक लगेगी इसलिए हम सबको ज्यादा से ज्यादा संख्या में समाज के हर वर्ग को इस कार्यक्रम में भाग लेकर सहरसा जिला बिहार में सबसे आगे रहना चाहिए। उक्त मशाल जुलूस में मुख्य रूप से उपविकास आयुक्त राजेश कुमार सिंह, सदर अनुमंडल पदाधिकारी शंभू नाथ झा, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, DPRO दिलीप कुमार देव, जदयु नेता अक्षय झा सहित कई अन्य शामिल रहे।

- Advertisement -