सैकड़ों साथियों के साथ सोहन झा जनतांत्रिक विकास पार्टी में हुए शामिल

0
62
- Advertisement -

सहरसा – रविवार को स्थानीय कहरा कुटी में अवस्थित मंगलम विवाह भवन में जनतांत्रिक विकास पार्टी का मिलन समारोह आयोजित किया गया। उक्त मिलन समारोह में कोसी युवा संगठन के संस्थापक अमरकांत वत्स उर्फ सोहन झा अपने सैकड़ों साथियों के साथ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने सहरसा पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल के समक्ष जनतांत्रिक विकास पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

सोहन झा एवं उनके सैकड़ों साथियों के पार्टी में शामिल करने के बाद अपने संबोधन में जविपा प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल ने मीडिया एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में सोहन झा के आने से पार्टी और मजबूत होगी तथा पार्टी इन्हें सदर विधानसभा क्षेत्र सहरसा से 2020 के विधानसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी भी पार्टी प्रमुख अनिल कुमार के आदेश पर बनाएगी। जिस सहरसा को डबल इंजन तथा उसके पूर्व की 15 साल वाली सरकार ने विकास के हर मामले में पीछे कर दिया, उसे हमारी पार्टी के युवा क्रांतिकारी नेता सोहन झा जब आपलोगों के आशीर्वाद से विधायक बनेंगे तो विकास का कार्य पूरा करवाएंगे।

- Advertisement -

उन्होंने कहा पिछले दो-तीन वर्षों से सोहन झा ने सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा स्वास्थ्य, ओवरब्रिज सहित दर्जनों जनकल्याण के लिए आंदोलन करते आ रहे हैं। सहरसा के विकास के लिए ऐसे ही संघर्षशील युवा की जरूरत है। सहरसा के समस्याओं को खत्म करने के लिए इसबार आप लोग ईट छाप पर अपना मत देकर सोहन झा को सहरसा के विकास के लिए अपना नेता चुनिए। जो बिना किसी डर-भय के आपके लिए लड़ेगा और क्षेत्र का विकास करवा पाएगा।

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी प्रशांत प्रियदर्शी ने कहा जिस नीतीश कुमार ने 2008 के हादसे के समय कहा था पहले से सुंदर सहरसा एवं कोसी का निर्माण करेंगे वह बिल्कुल ही छलावा एवं झूठा निकला। 15 साल को सुशासन व कानून के राज्य कहने वाली सरकार के समांतर बिहार में शराब माफियाओं, अपराधियों की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा यदि बड़े भाई लालू यादव का राज जंगलराज था तो नीतीश का राज महाजंगलराज है। सरकार कोरेना महामारी से लेकर बाढ़, सुखाड़ सहित विभिन्न मोर्चे पर फेल हो चुकी है। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा की मांग कर लोगों को बेवकूफ बनाने वाले नीतीश-मोदी की सरकार आज क्यों नहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे रही है। जबकि केंद्र एवं बिहार में एक ही गठबंधन की सरकार है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष गोसाई मंडल ने कहा अब हम सभी लोग मिलकर सहरसा के विकास, हक-अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा 5 सालों से सहरसा का एक भी सड़क नहीं बनाया गया लेकिन चुनाव पूर्व बिना गुणवत्ता के घटिया सामग्री से आनन-फानन में चुनावी लाभ एवं चुनावी चंदा जमा करने के लिए सड़क निर्माण कराया जा रहा है। वहीं पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लोगों का अभिनन्दन स्वीकारते हुए युवा नेता सोहन झा ने कहा कि मैं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार जी, प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल प्रदेश, प्रदेश उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी प्रशांत प्रियदर्शी सहित सहरसा जिला कमेटी के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं। जो कि पार्टी ने मेरे प्रति जो भरोसा दिखलाया है हम उस भरोसे पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे और सहरसा सहित कोसी में पार्टी का परचम लहराएंगे।

जिलाध्यक्ष गोसाई मंडल के अध्यक्षता व जिला महासचिव मिथिलेश शर्मा व दिलखुश पासवान के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश मिश्र ST-SC अध्यक्ष जयप्रकाश रजक, कहरा प्रखंड अध्यक्ष इंदल यादव उर्फ निर्मल, छात्र अध्यक्ष अमित यादव, जिला महासचिव पंकज सिंह, सिमरी बख्तियारपुर अध्यक्ष भगलू सिंह, रमेश मंडल, देवनारायण ठाकुर, सुधीर यादव, शंकर कुमार सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -